Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

देखिये,कलेक्ट्रेट में तैनात दो दर्जन से अधिक भरष्ट कर्मचारियों पर कार्यवाही की कौन कर रहा है मांग,कार्यवाही न होने पर उग्र प्रदर्शन करने को है तैयार।

राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के मण्डल अध्यक्ष अयोध्या की अगुवाई में आज जिलाधिकारी को कलेक्ट्रेट परिसर में कई वर्षों तैनात कर्मचारियों के भर्ष्टाचार को लेकर ज्ञापन सौंपा गया,जिसमे कहा गया कि ये कर्मचारी किसान मजदूर और आम नागरिकों का शोषण कर रहे है।

दरअसल आज किसान मजदूर संगठन के मंडल अध्यक्ष आयोध्या राम प्रकाश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह की अगुवाई में जिलाधिकारी जसजीत कौर को भरष्ट कर्मचारियों के तबादले के लिए ज्ञापन सौंपा गया है।ज्ञापन में दो दर्जन से अधिक बाबू नाजिर स्टोनो की सालो से एक ही पटल से दूसरे पटल पर तैनाती के बावजूद उसके अपने अपने पटल जमे रहकर भर्ष्टाचार को बढ़ावा दे रहे है।बात करे अगर तो चर्चित कर्मचारियों में मुजाहिद लिपिक स्टोनो डीएम जनता दर्शन संजय सेन न्यायालय पेशकार आलेन्द्र सिंह नजारत हैसियत व चरित्र प्रमाण पत्र सुरेंद्र खनन विभाग विवेक श्रीवास्तव सिक्सलेन लेखपाल अनूप गुप्ता आई जी आरएस व आवास आवंटन सहित ऐसे कई कर्मचारी है जो सालो से जमे है और किसान मजदूर और आम नागरिकों का शोषण कर रहे है।आरोपो के मुताबिक बिना पैसा लिए इनके पटल से कोई भी फ़ाइल पास नही होती है।सालो से एक सीट पर जमे होने के कारण इनका मनोबल बढ़ चुका है।वही राम प्रकाश सिंह उर्फ गुड्डू ने कहा कि हमारे जिले में ईमानदार अधिकारी आते है लेकिन ये घाघ बने ये कर्मचारी उन्हें गुमराह कर अपनी दुकान चला रहे है।अगर इन भरष्ट कर्मचारियों पर जल्द कार्यवाही ना हुई तो हम बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होंगे और मुख्यमंत्री तक इसकी शिकायत करेंगे।

Related posts

KNIPSS में महिला दिवस पर शांति मार्च का हुआ आयोजन। संस्थान के प्राचार्य डॉ आलोक सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रैली की रवाना। रैली में करीब 600 छात्राओं ने उत्साहपूर्वक किया प्रतिभाग।

Chull News

रोटरी क्लब सुल्तानपुर ने “सरस्वती शिशु मंदिर” में किया वृक्षारोपण

Chull News

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए पंचायती राज और शिक्षा विभाग द्वारा चलाया गया अभियान, नुक्कड़ नाटक, दीपोत्सव , सेल्फी प्वाइंट और बाइक रैली निकाल कर किया गया जागरूक

Chull News

Leave a Comment