Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुल्तानपुर

राज्यसभा सांसद संजय सिंह को तीन माह की सजा,1500 जुर्माने का भी आदेश।कोर्ट की कार्यवाही से मचा हड़कम्प


आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह को तीन महीने के कारावास और 1500 अर्थदंड की सजा सुनाई गई है। 21 साल पुराने इस मामले में बिजली कटौती के विरोध में हुए प्रदर्शन पर कार्यवाही हुई है। आरोप है कि इन्होंने अपने साथियों के साथ सड़क जाम कर प्रदर्शन किया था।

दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली क्षेत्र का, जहां सन 2001 में बिजली कटौती के विरोध में आम जन के साथ प्रदर्शन किया था। इस मामले में संजय सिंह सहित कई लोगों पर प्रदर्शन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था। इसी मामले में आज 21 साल बाद एमएमपी एमएलए कोर्ट ने सुनवाई करते हुए आज राज्य सभा सांसद एवं राष्ट्रीय नेता संजय सिंह पर 3 माह की सजा एवं 1500 रुपये अर्थदण्ड की सजा सुनाई है।

वहीं राज्यसभा सांसद संजय सिंह की माने तो उन्होंने 36 घण्टे की बिजली कटौती के विरोध में प्रदर्शन में शामिल हुआ था।उन्होंने कहा कि मैंने जनहित की लड़ाई लड़ी, लेकिन न्यायालय के फैसला आया है, अब ऊपर की कोर्ट में वे पैरवी करेंगे।

Related posts

बीटेक छात्रा से गैंगरेप के दोनों आरोपी अरेस्ट, भाग रहा एक बदमाश गोली लगने से हुआ घायल

Chull News

देखिये किस बैनर के लगते ही जिला प्रशासन में मच गया हड़कम्प,हटवाया गया बैनर, FIR दर्ज करने के निर्देश

Chull News

नगर कोतवाल के खिलाफ मनमानी तफ्तीश पर मुकदमा दर्ज,23 मई के लिए कोर्ट में तलब। स्पेशल जज पवन कुमार शर्मा की अदालत ने लचर तफ्तीश के सम्बंध में स्पष्टीकरण मांगने पर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय के जरिये संतोषजनक जवाब न देने पर लिया संज्ञान।

Chull News

Leave a Comment