Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

इस विभाग को बड़े हादसे का इंतजार,पूरे कार्यालय में टपक रहा पानी,टूट कर गिर रहा प्लास्टर,कर्मचारी घायल

सुल्तानपुर में आज सूचना विभाग का कर्मचारी चोटिल हो गया। दरअसल इस विभाग की बिल्डिंग पूरी तरह जर्जर हो चुकी है,बारिश में पूरी छत से पानी टपक रहा है और अधिकारी कर्मचारी जान जोखिम में डाल कर कार्य करने को मजबूर हैं। आलाधिकारियों के संज्ञान में कई बार इसकी जर्जरता की दुहाई भी दी गई लेकिन उन्हें भी शायद हादसे का इंतजार है।

दरअसल नगर के जिला पंचायत परिसर में सूचना विभाग का कार्यालय है। दशकों पूर्व बने इस कार्यालय की वर्तमान स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। पूरा भवन जर्जर हो चुका है, प्लास्टर टूट टूट गिर रहा है। ऊपर से कई दिनों से हो रही बारिश ने इस विभाग की कलई खोल कर रख दी है। पूरे कार्यालय की छत से पानी टपक रहा है। आज भी बारिश के दौरान छत का प्लास्टर टूट कर गिरने पड़ा, इसी दौरान बाथरूम से निकल रहा कर्मचारी सौरभ इसकी चपेट में आकर चोटिल हो गया।

वहीं विभागीय कर्मचारियों की माने तो इसकी मरम्मत के लिये कई बार आलाधिकारियों से शिकायत की गया। लिखित और मौखिक रूप से इसकी दुर्दशा बताई गई, लेकिन हैरानी इस बात की है कि आज तक जिम्मेदारों ने कोई कार्यवाही नही की और सूचना विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी जान जोखिम में डालकर कार्य करने को मजबूर हैं।

Related posts

#Sultanpur-जिले में कोरोना वैक्सीन लगने का हुआ शुभारंभ, जानिये किसने सबसे पहले लगवाई कोरोना वैक्सीन,

Chull News

सरदार नर्सिंग होम की महिला कर्मचारी की संदिग्ध मौत, सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी।

Chull News

गर्मी का कहर, कही ट्रांसफार्मर में लगी आग तो कहीं कई बीघे फसल जलकर खाक

Chull News

Leave a Comment