Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुलतानपुर

निर्माणाधीन कोविड सेंटर का गिरा पोर्च,लटक गई छत, बीजेपी नेता ने खोली घटिया सामग्री से निर्माण की पोल तो मच गया हड़कम्प

योगी सरकार के सख्त निर्देशों के बावजूद भ्रष्टाचार कम होने का नाम नही ले रहा है। हाल ये है जिन सरकारी बिल्डिंगों का बजट आम मकानों से काफी ज्यादा का होता है, वहां भी घटिया सामग्री से निर्माण किया जा रहा है। कुछ ऐसा ही आरोप सुल्तानपुर में भाजपा नेता ने लगाया है। यहां दस दिनों पूर्व जिस कोविड सेंटर की सिलेप डाली गई थी, सोमवार को न सिर्फ उसका पोर्च गिर पड़ा बल्कि बिल्डिंग की छत भी लटक गई है। बहरहाल गोद लेने वाले भाजपा नेता ने इसकी शिकायत भाजपा संगठन के साथ-साथ आला अधिकारियों से की है वहीं जिलाधिकारी ने अन्य विभाग के इंजीनियरों से इसकी जांच कराकर लापरवाह लोगों पर कार्रवाई की बात कही है।

दरअसल ये मामला है अखण्ड नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का। इसी स्वास्थ्य केंद्र परिसर में राष्ट्रीय निर्माण विभाग द्वारा कोविड सेंटर का निर्माण करवाया जा रहा था। करीब 12 दिनों पूर्व ही इसकी सिलेप डाली गई थी, लेकिन सोमवार को इस बिल्डिंग का पोर्च अचानक ही नीचे गिर गया और छत भी लटक गई। गनीमत रही कि वहां कोई मौजूद नही था, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। वह इस बात की जानकारी लगते ही इसे गोद लेने वाले भाजपा नेता मौके पर पहुंचे और असलियत देखकर दंग रह गए। पूरी कोविड बिल्डिंग में घटिया सामग्री से निर्माण किया जा रहा था। मानक के विपरीत सीमेंट और सरिये का इस्तेमाल हो रहा थ। फिलहाल भाजपा नेता ने इसकी फोटो और वीडियो भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ जिले के आला अधिकारियों को भी भेज दिया है, ताकि दोषियों पर एफआईआर दर्ज कर कठोर कार्यवाही करवाई जा सके।

Related posts

देखिये क्यों एसपी आफिस के सामने शुरू हुआ प्रदर्शन,ननिहाल वालों ने परिवार वालों परलगा दिया संगीन आरोप

Chull News

खाद की बोरियों पर PM मोदी की फोटो देख नाराज हुए कांग्रेसी, लगाया आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप,शिकायत पर सक्रिय हुआ प्रशासन,पीएम मोदी की फोटो पर कागज चिपकाने के निर्देश।

Chull News

तिकोनिया पार्क में पालिका ने जड़ा ताला,अब हक की लड़ाई और धरना प्रदर्शन के लिये पालिका की अनुमति जरूरी

Chull News

Leave a Comment