Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

चिकित्सा सेवा के क्षेत्र में मशहूर डा माता प्रसाद के निधन पर शोक सभा आयोजित

कादीपुर, सुलतानपुर

चिकित्सा सेवा के क्षेत्र में मशहूर डा माता प्रसाद के निधन पर शोक सभा आयोजित

स्थानीय कस्बे के प्रख्यात चिकित्सक समाजसेवी डॉ माता प्रसाद गुप्ता के निधन पर कादीपुर के चिकित्सकों ने डा मंगला प्रसाद श्रीवास्तव के संयोजन में सिद्धार्थ हास्पिटल दोस्तपुर रोड पर शोक सभा का आयोजन किया गया
शोक सभा को संबोधित करते हुए डॉ मंगला प्रसाद श्रीवास्तव ने कहा कि डॉ माता प्रसाद गुप्ता एलोपैथी चिकित्सा के साथ साथ आयुर्वेद के विषय में बहुत गहन जानकारी रखते थे। चिकित्सा सेवा के साथ साथ आयुर्वेद औषधियों के माध्यम से पर्यावरण को संतुलित करने के लिए लोगों को औषधीय खेती के बारे में जानकारी देते रहते थे। समाजसेवा के क्षेत्र में भी डाक्टर माता प्रसाद गुप्ता का अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। डाक्टर माता प्रसाद गुप्ता का निधन चिकित्सीय सेवा के साथ सामाजिक सेवा के क्षेत्र में एक अपूर्णीय छति हुयी है।
कार्यक्रम में उपस्थित चिकित्सकों ने डा माता प्रसाद गुप्ता के चित्र पर माल्यार्पण पुष्पार्चन कर उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए आत्मा की शान्ति हेतु दो मिनट का मौन धारण किया।इस मौके पर डॉ संजीव कुमार पाण्डेय, डॉ एस एन सिंह, डॉ सीएल श्रीवास्तव, डॉ जेबी सिंह, डॉ पी विजय कुमार, डॉ प्रमोद उपाध्याय, डॉ प्रदीप, डॉ राजेन्द्र उपाध्याय, डॉ एके सिंह, डॉ बाल कृष्ण पांडेय सहित सभी चिकित्सक मौजूद रहे।

Related posts

देखिये किस गैंगेस्टर अपराधी की करोड़ों की संपत्ति हुई जब्त।पुलिस ने मुनादी कर गांव वालों को किया सचेत

Chull News

देखिये जिले के किस नेता के घर इनकम टैक्स विभाग ने मारा है छापा,घण्टो से चल रही है जांच पड़ताल।

Chull News

जिला महिला अस्पताल में शार्ट सर्किट से आग लगने से हड़कंप, सूचना पर पहुंची दमकल ने बुझाई आग

Chull News

Leave a Comment