Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

सुनिये किसने कहा कि छुट्टा जानवरो की तरह घूम रही भाजपा, दस मार्च को जनता देगी जवाब

 

भाजपा जुमलों की पार्टी है , जो छुट्टा जानवरो की तरह जगह जगह घूम रहे है उनको उत्तर प्रदेश की जनता 10 मार्च को खदेड़ने का काम करेगी, यह कहना है सपा से दो बार विधायक रहे चुके अनूप संडा का ,

आपको बता दे कि , सपा से 2007 से 2017 तक सपा से दो बार विधायक रहे , अनूप संडा को 2017 में भाजपा से शिकस्त खानी पड़ी , इस बार 2022 के विधान सभा चुनाव में सपा से पूर्व विधायक अनूप संडा ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया , इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा जुमलों की पार्टी है , छुट्टा जानवरो की तरह जो खुलेआम घूम रहे उनको उत्तर प्रदेश की जनता 10 मार्च के बाद खदेड़ने का काम करेगी , उन्होंने आगे यह भी कहा कि 2012 में जब उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार पूर्ण बहुमत की सरकार थी तो सुल्तानपुर मिनी ट्रामा सेंटर , पेयजल व्यस्था, बस स्टेशन , और सैकड़ो किलोमीटर सड़क सहित हैण्डपम्प देने का काम किया गया है, कोरोना कॉल में अनवरत गरीबो की मदद हमारे द्वारा किया गया है , वर्तमान सरकार जुमलों की सरकार रही है , जिसको 10 मार्च को उत्तर प्रदेश की जनता खदेड़ने का काम करेगी ।

Related posts

पूर्व विधायक सोनू सिंह व उनके भाई मोनू सिंह की जमानत को चुनौती,एमपी-एमएलए कोर्ट में केस ट्रांसफर। निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह ने जिला एवं सत्र न्यायालय में दी अर्जी,छह मई को होगी सुनवाई। एमपी-एमएलए कोर्ट इलाहाबाद ने अपराध में संलिप्तता पाये जाने पर जमानत वापस ले सकने की शर्त रखकर दी थी जमानत। अगस्त-2019 में जमानत मिलने के बाद से सोनू सिंह पर पांच तो मोनू सिंह बढ़े है 11 मुकदमे।

Chull News

देखिये, कहा शक में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट,बच्चो का रोकर हुआ बुरा हाल।

Chull News

देखिये नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को सांसद मेनका गांधी ने क्या दी नसीहत!

Chull News

Leave a Comment