Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

KNIPSS में चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान। छात्र छात्राओं समेत सभी को वोटर लिस्ट पंजीकरण और मतदान के प्रति किया गया जागरूक। बैनर पोस्टर की रैली निकालकर चलाया गया जागरूकता अभियान। संस्थान के शिक्षक शिक्षिकाओं ने भी जगरूकता अभियान में दिया महत्वपूर्ण सहयोग।

सुलतानपुर-

*KNIPSS में चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान*

Advertisement

*छात्र छात्राओं समेत सभी को वोटर लिस्ट पंजीकरण और मतदान के प्रति किया गया जागरूक*

*बैनर पोस्टर की रैली निकालकर चलाया गया जागरूकता अभियान*

*संस्थान के शिक्षक शिक्षिकाओं ने भी जगरूकता अभियान में दिया महत्वपूर्ण सहयोग*

सुल्तानपुर के KNIPSS के विज्ञान संकाय में आज स्वयं सेवक/ सेविकाओं द्वारा ” मतदाता जागरूकता अभियान ” का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में डॉ॰ अवधेश प्रताप सिंह द्वारा मतदाता पंजीकरण व अन्य मुद्दों पर आधारित मुख्य विषय ” कोई भी मतदाता ना छूटे ” को रेखांकित करते हुए विभिन्न बिन्दुओं यथा – मतदाता बनने की उम्र, मतदाता सूची में प्रविष्टियों में अशुद्धि, पंजीकरण स्थल व वेब पोर्टल आदि के बारे में साइंस फैकल्टी के सभी छात्र / छात्राओं को बैनर, पोस्टर आदि के माध्यम से जागरूक किया गया। इस कार्यक्रम के अन्तर्गत डॉ॰ आर० पी० मिश्र असिस्टेंट प्रोफेसर भूगोल के द्वारा लोकतंत्र की मजबूती पर प्रकाश डालते हुए मतदाताओं के अधिकार व कर्तव्य को अति महत्वपूर्ण बताया गया। डॉ॰ अवधेश प्रताप सिंह, असिस्टेंट प्रो०, रसायन विज्ञान नें सकाय में उपस्थित सभी छात्र / छात्राओं को जिनकी उम्र 18 वर्ष हो चुकी है या 01.01.2022 को पूर्ण होगी आदि को मतदाता पंजीकरण में प्रतिभाग हेतु प्रेरित किया गया। इस निमित्त डॉ॰ अवधेश जी व एन एस एस के सभी स्वयं सेवक / सेविकाओं को संस्थान के प्राचार्य डॉ॰ आलोक कुमार सिंह, निवर्तमान प्राचार्य डॉ॰ राधेश्याम सिंह, उप प्राचार्य डॉ॰ सुशील कुमार सिंह, विग्यान संकाय प्रभारी डॉ॰ आर पी सिंह व डॉ॰ प्रवीण कुमार सिंह आदि नें शुभकामनाएँ प्रेषित की।

Related posts

क्रिकेट के दौरान दबंगों ने युवक को पीटा, CCTV में करतूत कैद,नगर पुलिस उदासीन,SP के निर्देश पर केस

Chull News

देखिये कहाँ ऑक्सीजन प्लांट लगना हुआ शुरू,जल्द ही यहां मरीजों को मिलेगी निर्बाध ऑक्सीजन की आपूर्ति।

Chull News

*तेईस वर्ष पूर्व हुई दलित की गैर इरादतन हत्या में पिता-पुत्र समेत तीन दोषी,सजा पर सुनवाई आज* *छप्पर रखने व हटाने के विवाद में दलित छट्ठू समेत अन्य पर हमला कर आरोपियों ने पहुँचाई थी गम्भीर चोट,इलाज के दौरान गई थी छट्ठू की जान,बचाव पक्ष ने कहा दलित छट्ठू उसके बाग की जमीन में रखा था छप्पर* *चार के खिलाफ हुआ था आरोप पत्र दाखिल,एक आरोपी की ट्रायल के दौरान हो चुकी है मौत,तीन को जज राकेश कुमार यादव की अदालत ने ठहराया है दोषी* *सफाई साक्ष्य के दौरान पेश बचाव पक्ष के गवाह देवेंद्र के बयान पर स्वतः संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने गवाह देवेंद्र व श्रीनारायण को भी विचारण के लिए किया तलब,अपने ही बयान से गवाह ने बढ़ा ली थी अपनी मुश्किलें* *कोर्ट के तलबी आदेश को सुप्रीम कोर्ट तक मिली चुनौती,पर नही मिली आरोपी देवेंद्र व श्रीनारायण को राहत,पत्रावली अलग कर चलेगा विचारण*

Chull News

Leave a Comment