Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

30 लाख की लूट का पर्दाफाश, सर्राफा कर्मचारी ने साथियों के साथ रची थी लूट की साजिश, गिरफ्तार।अन्य साथी लुटेरों की तलाश जारी

सुल्तानपुर में बीती 28 जनवरी को प्रतापगढ़ के सर्राफा व्यवसायी के कर्मचारियों के साथ हुई 30 लाख की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया। दरअसल दो कर्मचारियों में से एक कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पैसों को गबन करने के लिये ये लूट करवाई थी। इस मामले में आरोपी कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि साथी लुटेरों की तलाश की जा रही है।

बताते चलें कि प्रतापगढ़ की सर्राफा व्यवसायी प्रहलाद खंडेलवाल ने टैक्स चोरी करते हुये अपने यहां के दो कर्मचारियों पन्ना लाल सोनी और संतोष कुमार सोनी बीती 28 जनवरी को दिल्ली जेवरात लाने के लिये भेजा था। प्रतापगढ़ से ये दोनों कार से सुल्तानपुर के पयागीपुर चौराहे आये। वहां से ये दोनों दिल्ली जाने के लिये वॉल्वो बस पकड़ने के लिये ई रिक्शा से अमहट चौराहे आ रहे थे कि तभी बाइक सवार बदमाशों ने इनसे 15-15 लाख रुपयों से भरा दोनों बैग छीन लिया और 30 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। इसी घटना को दिखाते हुये सर्राफा व्यवसायी के कर्मचारी पन्ना लाल ने नगर कोतवाली में आरोपी लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस इस मामले में पड़ताल कर रही थी। पुलिस की माने तो इस मामले में पन्ना लाल पहले से ही विरोधाभाषी बयान दे रहा था। इसी को लेकर पुलिस ने सबूत दिखाते हुये जब उससे कड़ाई की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसी की निशानदेही पर नगर कोतवाली पुलिस ने पन्ना लाल के घर से 6 लाख 10 हज़ार रुपए भी बरामद कर लिया। पुलिस की माने तो सर्राफा व्यवसायी प्रहलाद से पन्ना लाल ने 5 लाख रुपए उधार लिये थे। और उसी लिये उसने ये पूरा नाटक रच कर लूट करवाई है। फिलहाल पुलिस घटना में शामिल साथी लुटेरों की तलाश कर रही है।

Related posts

रोडवेज पर अधिवक्ता और परिचालक के बीच विवाद के बाद मारपीट,मुकदमा दर्ज

Chull News

जमीनी विवाद में विपक्षियों ने बोला हमला, करीब आधा दर्जन पर मुकदमा दर्ज।चाचा-भतीजे की हालत गम्भीर,जिला अस्पताल में भर्ती

Chull News

देखिए किस मामले में भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह को मिली जमानत, फिर 25 को होगी सुनवाई

Chull News

Leave a Comment