Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

STF के हत्थे चढ़े 7 शराब तस्कर, 1000 पेटी अवैध शराब बरामद, पंचायत चुनाव के मद्देनजर लाई गई थी शराब

<span;>सुल्तानपुर में इलाहाबाद एसटीएफ और स्थानीय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ और स्थानीय पुलिस ने करीब 30 लाख रुपए कीमत की करीब एक हज़ार पेटी अवैध देशी शराब बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बन्द पड़े ईंट भट्ठे पर ये शराब उतारी जा रही थी, लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने पहुँच कर शराब बरामद करके 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

<span;>दरअसल ये मामला है चांदा कोतवाली क्षेत्र के पूनी भीम पट्टी गांव का। जहाँ इसी गांव के किनारे बन्द पड़े ईंट भट्ठे पर बीती रात डीसीएम से अवैध देशी शराब उतारी जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर इलाहाबाद एसटीएफ और चांदा पुलिस मौके पर पहुँच गई और करीब 1000 पेटी अवैध देशी शराब बरामद कर लिया। पुलिस ने इस मामले में मौके से 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े जाने वालों में 3 मध्य प्रदेश के, तीन प्रतापगढ़ और सुल्तानपुर जिले का शामिल है। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई अवैध देशी शराब की कीमत करीब 30 लाख रुपए है। फ़िलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Related posts

मरने से पहले युवक ने बनाया खुद वीडियो, बताई जान देने की वजह,सुनकर रह जायेंगे आप हैरान

Chull News

मुख्तार के करीबी जलीश पर कंसा शिकंजा, करीब 7 करोड़ 46 लाख की संपत्ति हुई कुर्क।मुनादी कर लग गया बैनर

Chull News

देखिये किसने कहा कि 10 मार्च को 11 बजे SP BSP और CONG के बजेंगे 12,सायकिल बंगाल की खाड़ी और पंजा वाले नानी के घर दिखेंगे

Chull News

Leave a Comment