Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

16 सितम्बर को बिल्डिंग मेटेरियल व्यापारी की हत्या के मामले में पुलिस को सफलता, 2 गिरफ्तार

सुल्तानपुर में 4 दिन पूर्व बिल्डिंग मटेरियल के व्यापारी की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने आज खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में नामजद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि घटना को अंजाम देने वाले शूटरों समेत अन्य की तलाश अभी भी जारी है । पुलिस की माने तो पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया था । फिलहाल पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Advertisement

 

दरअसल यह मामला है गोसाईगंज थाना क्षेत्र के उघरपुर चौराहे का। जहां बीते 16 सितंबर की शाम बिल्डिंग मटेरियल के व्यापारी भूपेंद्र सिंह को उनके दुकान के बाहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था। आनन फानन उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने भूपेंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही थी। परिजनों की दी गई तहरीर के अनुसार पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया था । पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए नामजद दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया।   एसपी शिवहरि मीणा के अनुसार पकड़े गए लोगों में देवदत्त सिंह उर्फ बाबा और रजत सिंह उर्फ राका दोनों मृतक भूपेंद्र सिंह के गांव जासापारा के ही निवासी हैं फिलहाल घटना को अंजाम देने वाले शूटरों समेत अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। पुलिस की माने तो जल्द ही ये सभी गिरफ्तार कर लिये जायेंगे।

Related posts

कमलेश के चाय पिलाने के अंदाज के आप हो जाएंगे कायल, यहां चाय नही बल्कि पिलाई जाती है चाह

Chull News

यही रात अंतिम यही रात भारी,किसके सर होगा ताज,कौन खायेगा मात,बस कल तक करिये थोड़ा और इंतजार

Chull News

ट्रैवल्स एजेंसी के मैनेजर के साथ दबंगों ने की मारपीट,सीसीटीवी में करतूत हुई कैद, पुलिस से हुई शिकायत तो दबंगों के गॉड फादर का आ गया फोन

Chull News

Leave a Comment