Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुल्तानपुर

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने राहुल गांधी को लेकर से दिया बड़ा बयान, कहा लोगों ने बच्चों का राहुल नाम रखना किया बंद, राहुल को समझदार कहने वाले बन रहे हंसी का पात्र।

सुल्तानपुर – मंत्री नंद गोपाल नंदी पहुंचे सुल्तानपुर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आयोजित मंथन योजना बैठक में हुए शामिल। जिलाध्यक्ष डॉ आर ए वर्मा की अध्यक्षता में चल रही बैठक। बैठक के बाद मीडिया से रूबरू हुए मंत्री नंद गोपाल नंदी। इस बार लोकसभा चुनाव में आने वाली सीट पर दिया बयान। देश का अब तक का जो भी रिकॉर्ड होगा, प्रचंड बहुमत की जीत हासिल होगी। जिसके मन में राष्ट्रप्रेम देश प्रेम है वो बीजेपी के साथ है। बदहाल कानून व्यवस्था पर बोले नंदी। प्रदेश की कानून व्यवस्था ने देश में एक मिशाल कायम की है। लॉ एंड ऑर्डर की वजह से हम सरकार में आए । अपराधियों को पकड़ने में देर हो सकती है,लेकिन अंधेर नहीं होगा। नगर के पयागीपुर स्थित बीजेपी कार्यालय पर चल रही बैठक।
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर मंत्री नंद गोपाल नंदी ने की चुटकी। पिछले कई सालों का देख लीजिए रिकॉर्ड। किसी ने अपने बच्चे का नाम नहीं रखा राहुल ।राहुल को समझदार कहने वालों की उड़ाई जाती है हंसी।राहुल गांधी कर रहे टाइमपास। हिंदुस्तान को प्यार करने वाला हर व्यक्ति बीजेपी के साथ है।

Related posts

एक और निर्माणाधीन एनम सेंटर को हादसे का इंतजार, बिना सरिया के ही डाल दी गई बीम, घटिया सामग्री का हो रहा प्रयोग। कब होगी जिम्मेदारों पर कार्यवाही !

Chull News

अचानक रजिस्ट्री आफिस पहुंचे स्टाम्प मंत्री,मच गया हड़कम्प,हुई शिकायत तो जांच के आदेश,देखें पूरा वीडियो

Chull News

देखिये सुल्तानपुर पहुंचे प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल ने पिछड़ों को लेकर क्या दिया बयान। अपना दल ( S) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के पति हैं आशीष पटेल

Chull News

Leave a Comment