Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

देखिये,किन अंतर्जनपदीय लुटरों के साथ हुई पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम की मुठभेड़,एक बदमाश हुआ पुलिस की जवाबी फ़ायरिंग में घायल,जबकि दो बदमाश मौके से भागने में हुए सफल।

आज पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गयी।जिसमे पुलिस ने एक बदमाश को गोली मार कर घायल दिया जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गए,पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया है जहा घायल बदमाश का इलाज चल रहा है।

Advertisement

वीओ-दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली क्षेत्र के हवाई पट्टी के करीब का।जहा आज अंतर्जनपदीय लुटरो के देखे जाने की खबर पुलिस को मिली थी।लिहाजा नगर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम इन शातिर बदमाशो को गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी कर दी थी।अपने को पुलिस से घिरा देख बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायर झोंकना शुरू कर दिया था,पुलिस की जवाबी फायरिंग में जाबिर अली पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसके दो साथी मौका पाकर फरार हो गए।पुलिस की माने तो घायल ये अपराधी व साथी ट्रक ड्राइवरों को अपना निशाना बनाते थे,और इन्ही से लूट पाट की घटना को अंजाम देते थे।पुलिस ने गिरफ्तार इस शातिर बदमाश से अवैध जिन्दा कारतूस खोखा व एक 14 चक्का वाहन भी बरामद किया है।वही फरार साथियों की तलाश में जुट गई है।

Related posts

KNIMT फरीदीपुर में अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता का हुआ आयोजन। पावर लिफ्टिंग और वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिता हुई आयोजित। प्रतियोगित में 10 महाविद्यालयों ने लिया हिस्सा। प्रतियोगिता में केएनआई के दो खिलाड़ियों को मिला दो सिल्वर मेडल, KNIMT फरीदीपुर के जिम्नेशियम में हुआ आयोजन। प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ी अखिल भारतीय वेट लिफ्टिंग इंटर यूनिवर्सिटी पुरुष टीम चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मोहाली, और महिला टीम ए एन यू गुंटूर में प्रतिभाग करने का मिलेगा मौका।

Chull News

BJP के दावे हुये फुस्स, एक हज़ार ट्रैक्टर लेकर निकलनी थी रैली,दहाई भी न पहुंची ट्रैक्टरों की संख्या

Chull News

बीएचयू टॉपर हर्षिता का सरस्वती विद्या मंदिर ने किया सम्मान

Chull News

Leave a Comment