Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुलतानपुर

महिला ने लेखपाल पर 15 हज़ार घूस लेने का लगाया आरोप, लेखपाल ने कहा महज 1500 ही मिले। देखें वीडियो

सुल्तानपुर में एक लेखपाल की कारगुजारी से महिला परेशान हैं। हाल ये है कि इस लेखपाल ने महिला से घूस भी लिया, जमीन के सीमांकन की पैमाइश भी करवाई, लेकिन बाद में प्रधान से मिली भगत करके सीमांकन का खूंटा ही उखाड़ दिया। ऐसे में बेचारी महिला अधिकारियों के चक्कर लगाने को मजबूर है। वहीं हैरान परेशान महिला लेखपाल के घर पहुंची और उसकी पूरी बात कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। इस दौरान लेखपाल सीमांकन में महज 1500 रुपये ही पाने की बात स्वीकार कर रहा है।

दरअसल ये मामला है अखण्ड नगर थानाक्षेत्र के बेहराभारी , लोरपुर, और खुशामदपुर गांव में लेखपाल का प्रभार राजेन्द्र प्रसाद के पास है। खुशामदपुर गांव की रहने पुष्पा देवी ने सीमांकन के लिये आवेदन किया था। आरोप है कि सीमांकन के लिये लेखपाल ने पुष्पा देवी से 15 हज़ार रुपये लिये और आलाधिकारियों की अगुवाई में उनकी जमीन चिन्हित कर सीमांकन का खूंटा लगा दिया। लेकिन हैरानी इस बात की गांव के प्रधान की मिलीभगत करके कुछ दिनों में ही सीमांकन का खूंटा उखाड़ दिया। जिसके बाद जब पुष्पा देवी लेखपाल से मिलने गए तो उसने महज 1500 रुपये घूस लेने की बात स्वीकार की। इस दौरान पुष्पा के साथ गए व्यक्ति ने लेखपाल राजेन्द्र का वीडियो बना लिया। जिसमें लेखपाल की कार्यगुजारी उजागर हुई है

Related posts

आठ साल बाद हुआ जमीन का सीमांकन,हाईकोर्ट के निर्देश पर चकमार्ग हुआ खाली,10 दिन में दबंगो ने ढहाया

Chull News

देखिये,किन अंतर्जनपदीय लुटरों के साथ हुई पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम की मुठभेड़,एक बदमाश हुआ पुलिस की जवाबी फ़ायरिंग में घायल,जबकि दो बदमाश मौके से भागने में हुए सफल।

Chull News

देखिये ऐसा क्या हुआ कि जेल सिपाही को लाना पड़ा जिला अस्पताल, पुलिस कर रही पड़ताल।

Chull News

Leave a Comment