Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

लुटेरों के हौसले बुलन्द, आँख में मिर्ची डालकर, लुटे ढाई लाख के जेवरात

-सुल्तानपुर सर्राफा व्यवसायी की आंखों में मिर्ची डाल कर बदमाशो ने करीब ढाई लाख के जेवरात लूट लिये। ये घटना उस समय हुई जब सर्राफा व्यवसायी दुकान बन्द कर अपने घर जा रहा था। फिलहाल सूचना पर पहुंचीं पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

दरअसल ये मामला है बल्दीराय थानाक्षेत्र के पारा बाजार का। इसी बाज़ार में अग्रदीप अग्रहरि की सर्राफा की दुकान है। आज शाम दुकान बंद कर अग्रदीप अपने घर जा रहा था। दुकान के सारे जेवरात वो अपने साथ बैग में रखे हुये था। जैसे ही अग्रदीप अपने गांव की तरफ जंगल के पास मुड़ा उसी समय तीन बाइक पर सवार बदमाशों ने इनकी आँख में मिर्ची झोक दी और करीब ढाई लाख के जेवरात लूट लिए।वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन फानन पुलिस अधीक्षक समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की पड़ताल कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस अधीक्षक ने घटना के खुलासे के लिये टीम का गठन कर दिया है और जल्द ही खुलासे की बात कही जा रही है।

Related posts

KNIPSS में बीते 23 सितम्बर को उद्यमिता दिवस पर हुआ कार्यक्रम।जिला उद्योग आयुक्त अनूप कुमार श्रीवास्तव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हुये थे शामिल। उद्योग आयुक्त ने कार्यक्रम में विभिन्न संकायों की करीब 200 छात्राओं को स्वरोजगार स्थापित कर आत्मनिर्भर बनने के बताये गुर। सरकार द्वारा स्वरोजगार के लिये चलाई का रही विभिन्न योजनाओं की दी जानकारी।

Chull News

शुभकामना देने का ऐसा अंदाज, जिसे पढ़ कर आप भी रह जाएंगे हैरान। इन अधिकारी को आप भी दीजिये जन्मदिन की बधाई

Chull News

आचार संहिता लागू होते ही सक्रिय हुआ जिला प्रशासन। हटने लगे राजनीतिक दलों द्वारा लगाए बैनर पोस्टर

Chull News

Leave a Comment