Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

तो पुलिस कसम दिलाकर छुड़वायेगी महिलाओं से कच्ची शराब का धंधा!

सुल्तानपुर में एक थानाध्यक्ष ने अनूठी पहल शुरू की है। कच्ची शराब बनाने वाली करीब दर्जन भर महिलाओ को उन्होंने थाने में बुलाकर अब शराब न बनाने की कसम दिलवाई है।साथ ही अन्य कार्य करके जीविकोपार्जन करने की सलाह दी है। फिलहाल थानाध्यक्ष का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल ये मामला है बन्धुआकला थाने का। इसी थानाक्षेत्र में कुछ दिनों पहले कच्ची शराब पीने से एक अधेड़ की मौत हो गई थी। बाद में जानकारी लगी कि इस क्षेत्र के कई गांव में कच्ची शराब का धंधा जोरों पर चल रहा है। जिसे देखते हुये थानाध्यक्ष प्रवीण सिंह यादव ने करीब दर्जन भर महिलाओं को थाने बुलाया और महिलाओं को कसम दिलवाई कि अब वे कच्ची शराब का धंधा छोड़ देंगी। इतना ही नही उन्होंने महिलाओं को सलाह दी कि अन्य कोई कार्य करके वे अपना जीविकोपार्जन करें।। थानाध्यक्ष ने साफ कहा कि यदि आपके घर में पति या बेटे शराब पीकर आये तो उसकी भी शिकायत करें। पुलिस ऐसे लोगों पर कार्यवाही करेगी। फिलहाल सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Related posts

पूर्व प्रधान की दंबगई,वर्तमान प्रधान के परिजन और रिश्तेदारों की जमकर पिटाई,पुलिस से लगाई गोहार

Chull News

देखिये,शिक्षक को जेल भेजने के मामले क्यों अब आ गया है नया मोड़,डीएम तीन सदस्यीय जांच टीम का किया था गठन,जांच टीम ने कॉलेज पहुच जांच की पूरी।

Chull News

तिकोनिया पार्क में पालिका ने जड़ा ताला,अब हक की लड़ाई और धरना प्रदर्शन के लिये पालिका की अनुमति जरूरी

Chull News

Leave a Comment