Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

सोशल मीडिया पर अवैध असलहे साथ फोटो डालना पड़ा मंहगा, युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कर रही पूंछतांछ

सोशल मीडिया पर अवैध असलहे साथ फोटो डालना पड़ा मंहगा, युवक को गिरफ्तार कर पुलिस पूंछतांछ में जुटी

सोशल मीडिया पर असलहों के साथ फोटो डालना अब फैशन बनता जा रहा है। लेकिन इसी फैशन के चक्कर मे युवा नियम कानून भी भूलते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सुल्तानपुर में शुक्रवार को देखने को मिला जहां सोशल मीडिया के स्टेटस पर एक युवक अलग अलग अवैध असलहों की फोटो लगाए हुये दिखाई पड़ा। देखते ही देखते उसका स्क्रीन शॉट विभिन्न सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। अवैध असलहों के साथ फोटो लगाए जाने की जानकारी जब पुलिस को हुई तो हड़कम्प मच गया। जानकारी की गई तो उसकी पहचान दोस्तपुर थानाक्षेत्र के धनऊपुर के रहने वाले नकुल चौरसिया पुत्र मेंहीलाल चौरसिया के रूप में हुई।

फिलहाल आज दोस्तपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और असलहों के संबंध में पूंछतांछ कर रही है। फिलहाल युवक को आज दीवानी में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

Related posts

देखिये आज कितने मिले कोरोना मरीज, देखिये कितना पहुंचा आंकड़ा

Chull News

विशेष अदालत ने किशोरी से दुष्कर्म के दोषी को सुनाई 10 साल की कैद एवं 50 हजार रुपये अर्थदंड की सजा। स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट की कोर्ट ने वादिनी,पीड़िता व प्रिंसिपल की गवाही में सामने आये सबूतों एवं अभिलेखीय साक्ष्यों के आधार पर आरोपी धर्मराज उर्फ राजकुमार को माना दोषी। आरोपी पक्ष के प्रभाव में सही बयान देने के बजाय उसे बचाने की नीयत से तोड़-मरोड़ कर कोर्ट में बयान देने वाली पीड़िता की माँ के खिलाफ केस चलाने का कोर्ट ने दिया आदेश

Chull News

देखिये,किन अंतर्जनपदीय लुटरों के साथ हुई पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम की मुठभेड़,एक बदमाश हुआ पुलिस की जवाबी फ़ायरिंग में घायल,जबकि दो बदमाश मौके से भागने में हुए सफल।

Chull News

Leave a Comment