Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाशों समेत सिपाही घायल, देखें वीडियो

 

सुल्तानपुर में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से जहाँ दो बदमाश घायल हो गए वही एक सिपाही में मुठभेड़ में घायल हुआ है। फिलहाल सभी को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते चले कि कुछ दिनों पूर्व देहात कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने मोमफली से भरा ट्रक लूट लिया था और ड्राइवर को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए थे। पुलिस इस घटना में शामिल बदमाशों की तलाश कर रही थी। बीती रात मुखबिर के जरिये सूचना मिलने पर पुलिस एक्टिव हुई और कूरेभार थानाक्षेत्र के कटका धनपतगंज रोड पर इनकी घेराबंदी की। इस दौरान स्वाट टीम , कूरेभार, देहात कोतवाली और हलियापुर पुलिस की संयुक्त टीम ने एक ही बाइक पर जा रहे संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंकना शुरू कर दिया। इस घटना में पुलिस का एक सिपाही आसिफ मालिक घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें कूरेभार थानाक्षेत्र का रहने वाला अमित सिंह और बल्दीराय थानाक्षेत्र का रहने वाला मो साबिर नाम के बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। फ़िलहाल घायल सिपाही समेत दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया कराया गया है। पुलिस की माने तो इस गैंग में चार सदस्य हैं जिनमे आज तीन साथ में थे और चौथा इनके संपर्क में था, ये सभी आज भी किसी घटना को अंजाम देने वाले थे। फ़िलहाल पकड़े गए तीसरे बदमाश से रिकवरी का प्रयास किया जा रहा है और चौथे बदमाश की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Related posts

अखिलेश यादव की तबियत खराब है, मैं डॉक्टर होता तो उन्हें दवा दे देता- केशव मौर्या उपमुख्यमंत्री

Chull News

पुलिस की पकड़ में आते ही खुल गई मर्डर मिस्ट्री, पत्नी, प्रेमी और वो गिरफ्तार

Chull News

लम्भुआ ग्राम पंचायत निधि की धनराशि को ब्लॉक परिसर में लगाए जाने से आक्रोशित ग्राम पंचायत के 15 सदस्यों में से 14 सदस्यों ने हस्ताक्षर युक्त शपथ पत्र जिला पंचायत राज अधिकारी को सौंप कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

Chull News

Leave a Comment