Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

जानिये सुल्तानपुर के सुसाइड पॉइंट पर लोक निर्माण विभाग ने शुरू की पहल

सुल्तानपुर

सुसाइड पॉइंट गोलाघाट गोमती नदी पुल पर लोक निर्माण विभाग की पहल

पुल के दोनों किनारों पर लगवाई जा रही लोहे की जालियां

आये दिन लोगों के कूदने की सूचना पर लोक निर्माण विभाग लगवा रहा जालियां

नगर के गोलाघाट स्थित गोमती नदी पुल पर लगवाई जा रही जालियां

बताते चलें कि नगर के गोलाघाट स्थित गोमती पुल सुसाइड पॉइंट बन गया था आये दिन यहाँ लोगों के नदी में कूदने की सूचनाएं मिलती रहती थी। जिसके चलते प्रशासन और पुलिस प्रशासन परेशान था। इसी के मद्देनजर जिलाधिकारी के निर्देश पर लोक निर्माण विभाग ने इस पुल के दोनों तरफ लाखों की लागत से जाली लगवाने का कार्य शुरू कर दिया है। एक हफ्ते के भीतर ही जाली लग कर तैयार हो जायेगी। विभागीय अधिकारियों की माने तो इन जालियों के लगने ने निश्चित रूप से इस तरह की घटनाएं थम जाएँगी। गौरतलब हो कि इस पुल पर जाली लगवाने के पहले ले समाजसेवी संस्थाओं ने मांग कर रखी थी। लेकिन वर्तमान जिलाधिकारी रवीश गुप्ता के निर्देश के बाद अब जाकर यह कार्य शुरू हो पाया है।

Related posts

बीजेपी प्रदेश मंत्री शंकर गिरी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बारे में दिया बयान, सियासी पारा हुआ गर्म

Chull News

पांचोपीरन ग्राम प्रधान के चहुँमुखी विकास से विरोधी परेशान। 5 साल बाद अब लगा रहे अनर्गल आरोप। आगामी पंचायत चुनाव में जनता देगी माकूल जवाब

Chull News

जज मनोज कुमार शुक्ल की कोर्ट ने दरोगा के खिलाफ सम्मन जारी करने का दिया आदेश,31 को होगी सुनवाई। स्टेनो जय प्रकाश वर्मा ने अभद्रता समेत अन्य आरोप लगाते हुए मानवाधिकार अधिनियम के अंतर्गत की है कार्यवाही की मांग,कोर्ट ने लिया संज्ञान। बीते 17 मार्च को स्टेनो की बाईक का कटा था चालान,जिसके करीब 10 दिन बाद कोर्ट में लाया गया मामला। दरोगा वीरेंद्र सोनकर ने बताया गलत जगह पर सड़क पर बाइक खड़ी होने की वजह से अभियान के अंतर्गत कटा चालान,जिससे नाराज होने के कारण दिखाया जा रहा गलत मामला।

Chull News

Leave a Comment