Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

हलियापुर थाने से खनन विभाग द्वारा सीज ट्रकों के गायब होने मामला। एडीएम प्रशासन ने एसडीएम सीओ से माँगा स्पस्टीकरण। करीब सात माह बीतने के बाद भी अब तक नही सौंपी गई जाँच रिपोर्ट

रिपोर्ट-दिनेश कुमार श्रीवास्तव

सुल्तानपुर-

खनन विभाग द्वारा थाने में सीज ट्रकों के बिना रिलीज आर्डर के ही गायब होने का मामला

एडीएम प्रशासन हर्षदेव पांडेय ने एसडीएम और सीओ से माँगा स्पस्टीकरण

सात माह बीत जाने के बाद भी एसडीएम सीओ ने नहीं भेजी आख्या रिपोर्ट

खनन विभाग के रिलीज आर्डर के बिना ही कैसे गायब हुई हलियापुर थाने से ट्रक

बीते 14 फ़रवरी को सुल्तानपुर के खनन विभाग द्वारा हलियापुर थाने में 7 ट्रकों को ओवर लोडिंग और मानक के अनुरूप न पाए जाने पर सीज किया गया था। खुद खनन इंस्पेक्टर प्रशांत यादव ने रात में पहुँच कर थाने में ट्रक सीज कर हलियापुर पुलिस को जरुरी कागजात सौंप दिया था। लेकिन अगले दिन सुबह थाने में सात में 4 ट्रकें गायब हो गयी थी। आरोप है कि हलियापुर पुलिस की मिलीभगत के चलते ये ट्रकें छोड़ दी गई थी जबकि खनन विभाग द्वारा उनको छोड़ने की कोई अनुमति नही दी गई थी। मामला आलाधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तो एडीएम प्रशासन हर्षदेव पांडेय ने एसडीएम और सीओ को मामले की जांच कर आख्या रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था। लेकिन दिलचस्प तो ये रहा की सात माह बीत जाने के बाद भी अब तक जांच रिपोर्ट एडीएम तक नही पहुंची। लिहाजा एडीएम प्रशासन ने आख्या रिपोर्ट तलब करने के साथ साथ जांच अधिकारियों ने स्पष्टिकरण भी माँगा है कि आखिरकार इस रिपोर्ट को भेजने में इतना टाइम क्यों लगाया जा रहा।

बिना अनुमति के ही थाने से चार चार ट्रक गायब होना कहीं न कही हलियापुर पुलिस को संदेह के घेरे में खड़ा करता है। थानाध्यक्ष अरशद खान भी इस मामले में शुरू से ही लीपापोती करते नजर आ रहे हैं।

फ़िलहाल एडीएम प्रशासन ने इसकी जांच रिपोर्ट और जांच अधिकारियों से स्पस्टीकरण मांगकर ये स्पष्ट कर दिया है कि गलत कार्य करने वालों को बख्शा नही जायेगा।

Related posts

मेला ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने पहले जोड़े हाथ फिर लगा पकड़ने कान,तो लोग रह गए दंग, देखें एक्सक्लूसिव वीडियो

Chull News

बैंक कैशियर ने विकलांग ग्राहक को बैंक में जमकर पीटा,CCTV में घटना हुई कैद, पुलिस से की शिकायत

Chull News

भाजपा नेता पर दबंगों ने बोला हमला, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस पड़ताल में जुटी

Chull News

Leave a Comment