Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुलतानपुर

तीन महीनों में 7150 लाख से ज्यादा की शराब पीकर बना दिया रिकॉर्ड, देखिये किस जिले का है हाल

यूपी के सुल्तानपुर में बीते तीन महीनों में यहां इतने रुपयों की शराब पी गई जिसका कि आप अंदाजा भी नही लगा सकते। इन तीन महीनों में 10 बीस करोड़  नही बल्कि पूरे के पूरे साढ़े 71 करोड़ से ज्यादा की शराब पी ली गई और इन सबमें सबसे ज्यादा खपत देशी शराब की हुई है। अप्रैल माह की बात की जाय तो इस महीने आठ करोड़ 52 लाख से ज्यादा की देशी शराब पी गई। वहीं सबसे ज्यादा आंकड़ा तो मई में देखने को मिला जहां करीब 10 करोड़ 95 लाख की शराब पीकर लोगों ने खूब इंजॉय किया। हलांकि जून माह में आंकड़ा 10 करोड़ 70 लाख तक ही पहुंच सका।

वहीं अंग्रेजी शराब के दीवानों में कोई कमी नही है। अप्रैल माह में 9 करोड़ 28 लाख रुपयों  की शराब पीने के साथ साथ मई में आंकड़ा 9 करोड़ 96 लाख तक पहुंच गया, जबकि जून में 7 करोड़ 65 लाख की अंग्रेजी शराब बेची जा सकी।

गर्मी का मौसम ह्यो और बीयर की बात न हो तो बात कुछ अटपटी सी लगती है। हलांकि देशी और अंग्रेजी शराब पीने की अपेक्षा बीयर का आंकड़ा करीब आधे पर ही है। अप्रैल माह में जहां 4 करोड़ 35 लाख की लोग बियर गटक गए  तो वही  मई में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा 5 करोड़ 29 लाख तक पहुंच गया, जबकि जून में 4 करोड़ 79 की बीयर की खपत हो सकी।

इन तीनो महीनों में आबकारी विभाग के लिये सबसे ज्यादा फायदेमंद मई महीना रहा, जहां देशी अंग्रेजी और बीयर मिलाकर करीब 26 करोड़ की खपत कर शराब पीने वालों द्वारा एक रिकॉर्ड कायम किया गया।

Related posts

बैंक कैशियर ने विकलांग ग्राहक को बैंक में जमकर पीटा,CCTV में घटना हुई कैद, पुलिस से की शिकायत

Chull News

देखिये किसने सनातन धर्म को बदनाम करने की साजिश का लगाया गंभीर आरोप,कड़े कानून की मांग,CM को ज्ञापन।

Chull News

जानिए आज दिनांक 8 जनवरी 2021 को कितने नये मिले कोरोना मरीज। कितना पहुंचा कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

Chull News

Leave a Comment