Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

सुप्रीम कोर्ट का आदेश भी बेअसर, जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी चुनाव की मतगणना और परिणाम के दौरान भी लोग सुधरने का नाम नही ले रहे हैं। सुल्तानपुर में कल हमने आप को दिखाया था कि मतगणना स्थल पर कोरोना गाइड लाइन का कोई पालन नही कर रहे थे बल्कि मतगणना स्थल के बाहर सैकड़ो प्रत्याशियों और समर्थकों का जमावड़ा लगा था, वहीं आज चुनाव परिणाम आते ही कुछ निर्वाचित प्रतिनिधियों द्वारा जुलूस निकालकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई।

दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने त्रिस्तरीय चुनाव की मतगणना को लेकर सख्त निर्देश जारी किया था। सुप्रीम कोर्ट का आदेश था कि कोरोना गाइड लाइन का पालन करवाते हुये मतगणना कराई जाए साथ ही मतगणना स्थल के बाहर भीड़ न लगाने के साथ साथ विजय जुलूस न निकालने के सख्त निर्देश जारी किये गए थे। लेकिन इन सबके बावजूद आज सुल्तानपुर के अखण्ड नगर के ताजुद्दीनपुर का परिणाम आते ही न सिर्फ जमकर नारेबाजी की गई बल्कि जुलूस भी निकालकर सुप्रीम कोर्ट की अवमानना भी की गई। दरअसल ताजुद्दीनपुर गांव से ज्ञान सिंह ग्राम प्रधान के रूप में निर्वाचित हुये थे। प्रमाण पत्र पाने के बाद जैसे ही वे मतगड़ना स्थल से बाहर निकले समर्थक इसकदर उत्साहित हो गए कि नारेबाजी शुरू कर दी।इतना ही नही जुलूस निकालकर चुनाव आयोग और सुप्रीमकोर्ट के आदेश की सीधे सीधे धज्जियां उड़ाई गई। देखिये और सोचिये कि आखिर जिस महामारी को लेकर लोग परेशान हैं, हज़ारों की संख्या में अपनी जान गवां चुके हैं, लेकिन इन सबके बावजूद कोरोना महामारी को लेकर लोग बिल्कुल  लापरवाह बने हुये हैं।।

Related posts

मझुई नदी के जीर्णोद्धार की शुरू हुई तैयारी 35 गांव में 25 KM होगी खुदाई। CDO अतुल वत्स, की अगुवाई में पंचायती राज,मनरेगा और सिचाईं विभाग ने शुरू किया सर्वे।

Chull News

कौशल विकास में उपलब्धि के लिए जनप्रतिनिधि सम्मान शाकिर को मिला

Chull News

Chull News

Leave a Comment