Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

विद्युत विभाग को निजीकरण किये जाने के विरोध में कर्मचारी आंदोलित। धरने पर बैठ कर रहे प्रदर्शन

सुल्तानपुर विद्दुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के आवाहन पर संघर्ष समिति के बैनर तले समस्त अभियन्ता एवँ विद्दुत कर्मियों द्वारा अधीक्षण अभियंता विद्दुत वितरण मण्डल के प्रांगण में सरकार द्वारा पेश किए बजट में बिजली क्षेत्र के परिषण एवँ वितरण के निजीकरण करने की घोषणा के विरोध में एकत्रित होकर पूरे दिन का कार्य बहिष्कार किया गया ,संघर्ष समिति द्वारा यह मांग किया गया है कि विजली विभाग के निजीकरण को तत्काल प्रभाव से वापस लिया जाय ।

इसी क्रम में इंजीनियर अर्जुन राम बौद्ध ने कहा कि बजट में बिजली विभाग की मोनोपोली समाप्त किये जाने से एक क्षेत्र में एक से अधिक विजली वितरण कम्पनियों के आने से बिजली के दामों में बेतहाशा बृद्धि होगी जिसका सीधा असर आम उपभोक्ता , किसानों एवँ मध्यम व्यापारी पर पड़ेगा । इस धरने पर इंजीनियर धीरज सिन्हा, आर के त्रिपाठी, हरीश मिश्रा, पवन गुप्ता, नासिर जैदी, हंसराज यादव, राजेश कुमार, योगेश सिंह, रामचन्द्र गुप्ता, आनंद केसरी, घनश्याम सिंह , राकेश शर्मा, जमुना प्रसाद, शिव बहादुर, रवींद्र तिवारी, अमित श्रीवास्तव, वशिष्ठ शर्मा आदि सभी कसर्मचारी उपस्थित रहे ।

Related posts

चुनावी रंजिश को लेकर निवर्तमान प्रधान परिवार पर हुए प्राणघातक हमले के मामले में पुलिस की पकड़ से दूर हैं कई नामजद आरोपी,डर के साये में पीड़ित पक्ष व वोटर।डेढ़ सप्ताह पूर्व हुए हमले में शफीक समेत अन्य को आई थी गम्भीर चोंटे,10 नामजद समेत अन्य है आरोपी,अब तक मात्र दो गये है जेल।मनबढ़ आरोपियों की गिरफ्तारी न होने की वजह से पीड़ित पक्ष ने कड़ी सुरक्षा के बीच निष्पक्ष चुनाव की मांग को लेकर सम्बन्धित उच्चाधिकारियों को भेजा पत्रथानाध्यक्ष ने कहा,दी जा रही है लगातार दबिश,पर ढूढ़े नही मिल रहे वांछित आरोपी,सहमे है वोटर।

Chull News

एमपी-एमएलए कोर्ट से विधायक देवमणि द्विवेदी व उनकी पत्नी समेत अन्य के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट,लखनऊ से गवाही देने आये इंस्पेक्टर से जिरह के लिए गैरहाजिर रहने पर कोर्ट ने अपनाया कड़ा रुख। जज पीके जयंत ने साक्ष्य के दौरान अनुपस्थित रहने वाले सभी आरोपियों की हाजिरी माफी निरस्त कर एनबीडब्ल्यू जारी करने का दिया आदेश,जामिनदारो को भी नोटिस जारी। कोर्ट ने लखनऊ से आये निरीक्षक अमरनाथ विश्वकर्मा की गवाही के दौरान गैरहाजिर रहने के चलते मुकदमे की कार्यवाही बाधित रहने की वजह से लिया कड़ा एक्शन। अदालत के कड़े रुख से भाजपा विधायक व उनकी पत्नी समेत अन्य आरोपियों की बढ़ी मुश्किलें,सिर्फ हाजिरी माफी देकर सुनवाई के दौरान गैरहाजिर रहने वाले आरोपी पक्ष को पड़ा भारी

Chull News

जानिये कितने नये मिले कोरोना मरीज। कितनी पहुंची संक्रमितों की संख्या

Chull News

Leave a Comment