Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ सुल्तानपुर

विश्व हिंदू महासभा गौ रक्षा प्रकोष्ठ पूर्वी उत्तर प्रदेश का हुआ विस्तार। सर्वेश कुमार सिंह जिला अध्यक्ष व मनीष कुमार गुप्ता बने जिला महामंत्री।

विश्व हिंदू महासभा गौ रक्षा प्रकोष्ठ पूर्वी उत्तर प्रदेश का हुआ विस्तार

Advertisement

सर्वेश कुमार सिंह जिला अध्यक्ष व मनीष कुमार गुप्ता बने जिला महामंत्री

सुल्तानपुर। देश ही नहीं प्रदेश के हर कोने कोने का हिंदुत्व युवा सनातन धर्म की रक्षा हेतु जग चुका है, यह उक्त बातें विश्व हिंदू महासभा गो रक्षा प्रकोष्ठ पूर्वी उत्तर प्रदेश के जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए प्रकोष्ठ के वरिष्ठ पदाधिकारी कुंवर दिनकर प्रताप सिंह ने कही।
विश्व हिंदू महासभा गौ रक्षा प्रकोष्ठ पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष नागेश्वर प्रसाद मिश्र के अनुमोदन पर सामाजिक समरसता हिंदुत्व का बढ़ावा देते हुए युवाओं को नई भागीदारी दिया है। जिसके क्रम में जीवन का बहुमूल्य समय व सामाजिक क्षेत्र में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने वाले, प्रतिभा के धनी,नेक विचारक व राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी गौ सेवा संघ शाखा के अगुआ रहे सर्वेश कुमार सिंह को सौंपते हुए जिला महामंत्री के रूप में मनीष कुमार गुप्ता को मनोनयन पत्र जारी किया है। विश्व हिंदू महासभा गौ रक्षा प्रकोष्ठ के वरिष्ठ कार्यकर्ता कुंवर दिनकर सिंह ने पदाधिकारी को जिम्मेदारी देते हुए हुए अपेक्षा की है कि जिला स्तर पर प्रकोष्ठ करने में तेजी से मदद मिलेगी।

Related posts

साहब इस थाने पर चौकीदारों से दबवाया जाता है पैर,तो कभी कटवाई जाती है पेड़ों को डाल,आज पेड़ से गिरा चौकीदार तो खुली दरोगाओं की पोल

Chull News

देखिये क्यों कोतवाल , एसआई और दो सिपाहियों पर एसपी के निर्देश पर दर्ज हुआ केस।

Chull News

लगातार बढ़ रहा आंखों में संक्रमण का खतरा, ऐसे कर सकते हैं बचाव।

Chull News

Leave a Comment