Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

ऊषा सिंह को BJP ने घोषित किया जिला पंचायत अध्यक्ष पद का प्रत्याशी,जिला प्रभारी शंकर गिरी ने की घोषणा

सुल्तानपुर में आज जिला पंचायत अध्यक्ष पद के भाजपा ने ऊषा सिंह के नाम की घोषणा कर दी। सुल्तानपुर पहुंचे जिला प्रभारी शंकर गिरी प्रदेश पार्टी आलाकमान के निर्देश पर ऊषा सिंह को प्रत्याशी घोषित किया।  गौरतलब हो कि इसके पहले भी 2016 से 2021 तक ऊषा सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष का कार्यभार संभाल चुकी है।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी की सुल्तानपुर इकाई द्वारा आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन पार्टी कार्यालय पर किया गया था। जिसकी अध्यक्षता जिला प्रभारी शंकर गिरी कर रहे थे। इस प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष डॉ आर ए वर्मा, सांसद प्रतिनिधि  रंजीत कुमार, कई विधायक,ऊषा के पति शिवकुमार सिंह समेत भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान जिला प्रभारी ने सर्वसम्मत से प्रदेश आलाकमान के निर्देश ऊषा सिंह को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी की घोषणा की। प्रत्याशी की घोषणा के बाद सभी भाजपा नेताओं द्वारा उनका पुष्प गुच्छ देकर अभिनन्दन किया गया। गौरतलब हो कि ऊषा सिंह इसके पहले भी जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी है और इस पंचायत को चलाने का उनके पास अनुभव भी है। वहीं ऊषा ने भी सभी का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि पार्टी ने उनपर विश्वास जताया है और वे हर हाल में चुनाव जीतकर ही रहेंगी।

Related posts

देखिये,आकाशीय बिजली गिरने से खेत धान लगा रहे किसान की हुई मौत,बारिश के दौरान रहे सावधान,वरना जा सकती है आपकी जान।

Chull News

विधायक देवमणि द्विवेदी तीन दिन में जमा कर दें साक्षी पुलिस अधिकारी का एक दिन का वेतन व यात्रा भत्ता,नहीं तो मिली है सख्त चेतावनीएमपी-एमएलए कोर्ट के जज पीके जयंत ने लखनऊ से गवाही देने आये पुलिस अधिकारी आजाद सिंह केशरी से जिरह करने के बजाय स्थगन अर्जी देने पर अपनाया कड़ा रुख,लगाया अर्थदण्ड। कोर्ट ने विधायक को पुलिस अधिकारी का एक दिन का वेतन व यात्रा भत्ता तीन दिन के भीतर न जमा करने पर जिरह का चांस खत्म हो जाने की दी है चेतावनी। अदालत के कड़े रुख से बढ़ी भाजपा विधायक की बढ़ी सिरदर्दी,जिरह के लिए मौका लेना पड़ गया भारी

Chull News

दुकान में लगी आग से हड़कम्प,भारी मात्रा में सामान जलकर हुआ खाक।दमकल ने बुझाई आग तो स्थिति हुई सामान्य

Chull News

Leave a Comment