Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुल्तानपुर

इसौली के पूर्व बाहुबली विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू फिर समाजवादी पार्टी में हुए शामिल, बोले ऐसे होगी सपा प्रत्याशी राम भुआल निषाद की जीत

सुल्तानपुर से पूर्व में बसपा प्रत्याशी रह चुके पूर्व बाहुबली विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। मंगलवार को लंभुआ के पूर्व विधायक संतोष पांडेय ने उन्हें सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई। वही मीडिया से रूबरू हुए सोनू सिंह ने कहा कि उन्होंने 2019 में बसपा सपा गठबंधन से चुनाव लडा था, लेकिन महज चंद मतों से पराजित हुए थे। इस बार सुल्तानपुर की जनता मेनका गांधी को जवाब देगी। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से मेनका गांधी चुनाव लड़ रही हैं , लोगों को धमका रही है, जबरन लोगों को अपनी मदद का दबाव बना रही है। उन्होंने कहा इस तरह से चुनाव नही लडा जाता हैं। बहरहाल सोनू ने कहा की चुनाव इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी के पक्ष में है।

वहीं गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद की जीत के चुनावी समीकरण पर चंद्र भद्र सिंह ने कहा कि पिछले चुनाव में अदर बैकवर्ड पूरी तरह बीजेपी के साथ थे, इस बार सपा ने राम भुआल निषाद और बीएसपी ने उदराज वर्मा को उतारा है, इससे बीजेपी का वोट कम हो रहा है।

वहीं जब सोनू सिंह से सवाल किया गया कि 2019 की हार का बदला लेने के लिए रणनीति के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरी हार का जवाब सुल्तानपुर की जनता और मेरे अपने लोग देंगे। वही सवाल किया गया कि उन्होंने पिछले दिनों अखिलेश यादव की जनसभा थी उसमें क्यों नही शामिल हुए , उस पर सोनू सिंह ने कहा पहले से अखिलेश यादव से बातचीत चल रही थी, ये उन पर था कब ज्वाइन करवाना बज, उन्होंने कल ज्वाइन करवाया।

वहीं योगी से मुलाकात के सवाल पर सोनू सिंह ने कहा उनसे वैसे ही मुलाकात हुई थी जैसे एक मुख्यमंत्री की आम आदमी से होती है। वहीं उनके सपा में ज्वाइन करने के बाद उनकी प्रबल विरोधी और मृतक कानूनगो रामकुमार यादव की पत्नी कमला यादव के बीजेपी में ज्वाइन करने की अफवाह पर उन्होंने कहा कि ये सवाल आप उन्हीं से करिए।

Related posts

मोनू सिंह,सोनू सिंह,ऊषा सिंह,शिवकुमार सिंह सहित कई लोगों को 2-2 वर्ष का कारावास। रहेगा पद बरकार या धोना पड़ सकता है हाथ।?चर्चाओं का बाजार हुआ गर्म।

Chull News

KNIPSS में महिला दिवस पर शांति मार्च का हुआ आयोजन। संस्थान के प्राचार्य डॉ आलोक सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रैली की रवाना। रैली में करीब 600 छात्राओं ने उत्साहपूर्वक किया प्रतिभाग।

Chull News

दबंग प्रधान प्रतिनिधि ने रातोंरात गाटे की जमीन से निकलवा दिया खड़ंजा,हुआ विरोध तो चटकी लाठियां,

Chull News

Leave a Comment