Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुलतानपुर

कहीं भारी न पड़ जाय पंचायत चुनाव, अभी से दिख रही लापरवाही

सुल्तानपुर में आने वाले 19 अप्रैल को त्रिस्तरीय चुनाव होने हैं। कोरोना महामारी के बीच प्रशासन द्वारा इसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। आज जिले के विभिन्न ब्लाकों के लिये पोलिंग पार्टियों को ले जाने वाली गाड़ियों को टोकन दिया जा रहा है। नगर के पन्त स्टेडियम में सैकड़ों की संख्या में वाहन मालिक अपनी गाड़िया लेकर पहुंचे हुये हैं। लेकिन जिलाधिकारी के सख्त निर्देश के बाद भी यहां कोरोना महामारी के लिये जारी की गई गाइड लाइन का यहां कोई पालन देखने को नही मिल रहा है। भले ही देश मे दो लाख से ज्यादा कोरोना मरीज प्रतिदिन मिल रहे हैं, सुल्तानपुर में भी पिछले कई दिनों में एक सैकड़े से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। लेकिन इस चुनावी महोत्सव में ड्यूटी निभाने वाले कोरोना की भयहवहता से अंजान हैं। हाल ये है कि कई लोग तो मास्क तक लगाना उचित समझ रहे और सोशल डिस्टेंसिंग तो यहां कोसों दूर है। यहां ड्यूटी निभाने वाले भी बोल रहे हैं कि चुनाव हो रहा है या मजाक।

अपने लिये न सही परिवार के बारे में सोच लीजिये। भगवान न करे कि यहां कोई भी एक व्यक्ति संक्रमित होगा तो न जाने कितने लोगों तक ये महामारी फैल जाएगी जिसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। अधिकारियों को भी संज्ञान लेना जरूरी है, कम से कम उन्हें जागरूक करिये, थोड़ा व्यवस्था ठीक कराइये, भगवान न करे कि अगर लापरवाही हो गई तो संभालते नही बनेगा।

खैर हम तो केवल अनुरोध कर सकते हैं, लोगों को अपनी खबर के जरिये जागरूक कर सकते हैं लेकिन समझना केवल और केवल उन लोगों को है जो इस महामारी को हल्के में ले रहे हैं। इसलिये मास्क हमेशा लगाइये, सामाजिक दूरी बनाकर रखिये और समय समय पर साबुन से हाथ जरूर धुलिये।

Related posts

सराय अचल-हत्याकांड, गैंगस्टर एवं हमले के केस में आरोपियों को झटका। ऊंचगांव कांड में दो महिलाओं को राहत,चार हमलारोपियों की भी जमानत मंजूर

Chull News

हथगोला फटने से हिस्ट्रीशीटर जग्गा घायल,विपक्षी को मारने पहुंचा था,पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार,

Chull News

देखिये क्या संदेश दे गये अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रोहित सक्सेना

Chull News

Leave a Comment