Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच ने किया सी ए संतोष सिंह का अभिनन्दन

*काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच ने किया सी ए संतोष सिंह का अभिनन्दन।*

Advertisement

सुलतानपुर । काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच की एक आवश्यक बैठक राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता की गौरवमयी उपस्थिति में शास्त्री नगर में सम्पन्न हुई । बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अशोक कुमार कसौधन व संचालन जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता ने किया।
इस अवसर पर शहर के प्रतिष्ठित चार्टर्ड अकाउंटेंट संतोष सिंह को काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच का वरिष्ठ लीगल एडवाइजर मनोनीत किया गया। सभी पदाधिकारियों ने इस अवसर पर सी ए संतोष सिंह का माल्यार्पण कर अभिनन्दन किया ।

सी ए संतोष सिंह संगठन से जुड़े व्यापारियों को उनकी टैक्स सम्बन्धित प्रश्नों पर निशुल्क सलाह उपलब्ध करायेंगे ।

बताते चलें कि वरिष्ठ चार्टर्ड अकाउंटेंट संतोष कुमार सिंह जो कि सुल्तानपुर में पिछले कई वर्षों से टैक्स (इनकम टैक्स एवं जी. एस.टी. ) एवं एकाउंट्स कंसल्टेंसी में एक नया मुकाम हासिल किया है। उन्होंने इलाहाबाद विश्वविद्यालय से एम काम करने के बाद चार्टर्ड एकाउंटेंसी का कोर्स कम्पलीट किया है। और सुल्तानपुर, अमेठी और अपने गृह जनपद प्रतापगढ़ में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं। उनका मुख्य योगदान व्यापारियों को अच्छे से समझाना और उनका कैपिटल जेनरेट कराना रहा है। इसके साथ ही वे समाज सेवा में भी बहुत रुचि रखते हैं , कई गरीब बच्चो का पढ़ाई एवं ड्रेस का खर्च वहन करते हैं।
उन्होने रोटरी क्लब ट्रांसगोमती में सदस्य के रूप में 2010-11 में ज्वाइन किया था और कोषाध्यक्ष और सचिव के पद के अलावा लगातार दो वर्ष प्रेसिडेंट रहते हुए रोटरी ट्रांसगोमती को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। वर्तमान समय में रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3120 के उप मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाले हुए हैं ।

इस अवसर पर सी ए संतोष सिंह ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता व जिला कोर कमेटी को सम्मानित करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया । उन्होंने आगे कहा कि सुलतानपुर में  वैसे तो कई व्यापार मंडल है काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच की कार्यप्रणाली पूरी तरह निष्कपट है। ये सच्चे अर्थों में व्यापारी हित के लिए सदैव संघर्षशीलरहते हैं।

इस अवसर पर जिला संयोजक सुरेश कुमार सोनी, जिला कोषाध्यक्ष बृजेश खत्री, जिला संगठन मंत्री अरविंद कुमार द्विवेदी, जिला जनसम्पर्क सचिव राजेन्द्र जायसवाल,  नगर प्रभारी विजय टन्डन, नगर अध्यक्ष रवि सोनी, नगर संगठन मंत्री अम्बरीष मिश्रा आदि मौजूद रहे ।

Related posts

#Sultanpur- दो कार में आमने सामने टक्कर के बाद लगी आग। एक कार जलकर हुई खाक। देखें लाइव वीडियो

Chull News

रोटरी सद्भावना सप्ताह के अंतर्गत दो दिवसीय रक्तदान शिविर सम्पन्न। सी एम ओ ने किया उद्घाटन।क्लब की ओर से 2 स्ट्रेचर भी जिला अस्पताल को किया समर्पित

Chull News

देखिये किस, भाजपा नेत्री को भ्र्ष्टाचार के खिलाफ उठानी पड़ी आवाज, क्या है सच , क्या है झूठ

Chull News

Leave a Comment