Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

सांसद निधि से बने इंटरलॉकिंग का निरीक्षण करने पहुंचे सीडीओ। लंभुआ में बन रहे आधार कार्ड केंद्र का भी किया निरीक्षण

सुलतानपुर
लंभुआ कस्बे में स्थित बीआरसी पर बन रहे आधार कार्ड केंद्र का सीडीओ अतुल वत्स ने स्थलीय निरीक्षण किया। सीडीओ ने कहा कि लंभुआ में बैंक के अलावा अन्य स्थानों पर भी आधार कार्ड बनाए जा रहे हैं। शिकायत मिली थी कि आधार कार्ड बनाने में अनियमितता की जा रही है। निरीक्षण में देखा गया कि बीआरसी लंभुआ पर आधार कार्ड बनाए जा रहे हैं और मौके पर 10 लोग मौजूद थे।

इसके बाद सीडीओ ने सांसद निधि द्वारा मामपुर गांव में बने इंटरलॉकिंग मार्ग का स्थलीय निरीक्षण किया। साथ में कोई औजार ना होने से भौतिक सत्यापन नहीं कर पाए। औजार से खुदाई कराकर सीडीओ भौतिक सत्यापन करना चाहते थे, पर औजार ना होने से भौतिक सत्यापन नहीं कर पाए। सीडीओ ने बताया कि इंटरलॉकिंग मार्ग की प्रथम किस्त जारी हो चुकी है, द्वितीय किस्त बिना स्थलीय निरीक्षण किए नहीं दी जा सकती, इसलिए असली निरीक्षण किया जा रहा है। धोपाप मार्ग पर किनारे झाड़ियां देखते ही उन्होंने तत्काल खंड विकास अधिकारी को सफाई कराने का निर्देश दिया। मौके पर खंड विकास अधिकारी रविशंकर पांडेय समेत अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

Related posts

देखिए क्यों अचानक जिलाधिकारी आवास के सामने पहुंचे ग्रामीणों ने शुरू कर दिया।

Chull News

सुल्तानपुर के बल्दीराय में हुए दो समुदाय के बीच का विवाद अब बना सियासी अखाड़ा, भाजपा सपा कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी शुरू।

Chull News

देखिए कहां इमरजेंसी में डॉक्टर से हुई अभद्रता, तो स्वास्थ्य कर्मियों ने बंद कर दी स्वास्थ्य सेवाएं।

Chull News

Leave a Comment